HomeNEW UPDATESurya kumar Golden Duck: डीसी बनाम एमआई मैच प्रतिक्रियाएं

Surya kumar Golden Duck: डीसी बनाम एमआई मैच प्रतिक्रियाएं

Surya kumar Golden Duck: भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) 2023 पहले से ही शुरू हो गई है और दुनिया भर के फैन अपने पसंदीदा टीम और खिलाड़ियों का उत्साहपूर्ण अनुसरण कर रहे हैं। हाल ही में खेले गए दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच के मैच में, लैटर की स्टार बल्लेबाज Surya kumar Yadav पर सभी नजरें थीं। दुर्भाग्य से, यादव को गोल्डन डक पर आउट होना पड़ा, जिससे सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं हुईं।

मैच की स्थिति (Surya kumar Golden Duck)

मुंबई इंडियंस (MI) ने मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को एक रोमांचक छ: विकेट से हरा दिया। सख्त 173 का पीछा करते हुए, मुंबई शुरुआत में रोहित शर्मा और ईशान किशन ने खुशहाली से शुरूआत की जब वे ओपनिंग विकेट के लिए 71 रन जोड़े। फिर ईशान का अय्याशपन उन्हें 31 (26) के लिए बाहर कर दिया। उनके बाद, रोहित ने टिलक वर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए महत्वपूर्ण 68 रन जोड़े, जब मुकेश कुमार ने 16वें ओवर में फिर से मुकाबला शुरू किया।

Surya kumar Golden Duck

पेसर ने टिलक को 41 (29) के लिए और फिर सुर्यकुमार यादव को पहली गेंद पर डिम्स आउट किया। रोहित ने जो कि इस संघर्ष में 25 इनिंग में पहला अर्ध-शतक बनाने वाले थे, उसके बादल में अगले ओवर में 65 (45) के लिए आउट हो गए, जब विकेटकीपर अबिस्हेक पोरेल ने एक शानदार कैच लिया। उनके बाद टिम डेविड और कैमरन ग्रीन ने मुंबई को मैच के अंतिम गेंद तक ले गए। पहले,पहले, अक्सर पटेल ने शानदार खेल खेलकर दिल्ली को खतरे से बचाया जब वे 98/5 पर थे। उनके अलावा, डेविड वार्नर ने फिर से आधे शतक जमाया लेकिन 51(47) पर आउट हो गए। इस दौरान, मुंबई ने मौत के ओवर में एक शानदार काम किया और 10 गेंदों में अंतिम पांच बल्लेबाजों को आउट किया। जेसन बेहरेंडोर्फ और पियूष चावला ने तीन-तीन विकेट लिए। दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस के हाइलाइट्स देखें:

यादव पहुचे पवेलियन (Surya kumar Golden Duck)

मुंबई इंडियंस के टोटल का जवाब देते हुए, दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार शुरुआत की और पहले दो ओवर में दोनों ओपनर्स के विकेट लेकर खुशी मनाई। तीसरे ओवर में मुकेश कुमार ने Surya kumar Yadav को गोल्डन डक पर आउट किया। कुमार ने अच्छी लम्बाई की गेंद दी, जो तेजी से आगे बढ़ती हुई यादव के ऑफ स्टंप पर टकराई।

सोशल मीडिया प्रतिक्रियाएं (Surya kumar Golden Duck)

जैसे ही Surya kumar Yadav आउट हो गए, सोशल मीडिया पर फैंस और एक्सपर्ट्स की प्रतिक्रियाएं आने लगीं। कई फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की कि यादव को जल्द ही आउट हो गया, जबकि कुछ दूसरे ने कुमार की उत्कृष्ट डिलीवरी की तारीफ की। कुछ फैंस ने ये भी दावा किया कि यादव के लिए इस सीजन की शुरुआत खराब हो रही है और वो आगे के मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने की आवश्यकता है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया, “SKY का गोल्डन डक मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ा झटका है। वे उन्हें ऑपनिंग ऑर्डर में रन बनाने की आवश्यकता है। यदि वे फेल होते हैं, तो मध्य वर्ग पर अधिक दबाव पड़ता है।”

मुंबई इंडियंस का भविष्य टूर्नामेंट में (Surya kumar Golden Duck)

यादव की जल्दी हार उनके साथी मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ा झटका था, जो पहले से ही एक प्रतिस्पर्धी रकम पोस्ट करने में संघर्ष कर रहे थे। यादव उनमें से एक अहम बल्लेबाज थे, जिसका जल्दी से जाना बीच में और बीच में दबाव बढ़ा दिया। दिल्ली कैपिटल्स ने आराम से लक्ष्य की जीत हासिल की, 7 विकेट से मैच जीत कर।

मुंबई इंडियंस को जल्दी से रीग्रुप करना होगा और आगे आने वाले मैचों के लिए एक बेहतर योजना बनानी होगी। उनकी टीम मजबूत है, और अगर वे अपनी कंबिनेशन सही कर पाते हैं, तो वे अभी भी टूर्नामेंट में एक बड़ी ताकत बन सकते हैं।

समापन के रूप में, सुर्यकुमार यादव का गोल्डन डक पर जल्दी से आउट हो जाना मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के मैच में एक महत्वपूर्ण झटका था। यह यादव और उनके प्रशंसकों के लिए एक निराशाजनक पल था, लेकिन यह उच्च विस्तार के आईपीएल में निरंतर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की महत्वता को भी दिखाता है। तोर्नामेंट अभी अपनी शुरुआती दौर में है, और मुंबई इंडियंस को अपने आगामी मैचों में बेहतर रणनीति बनानी होगी। वे एक मजबूत टीम हैं, और अगर वे अपनी विनियोजन सही कर सकते हैं, तो वे तोर्नामेंट में अभी भी एक बड़ी ताकत बन सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular