HomeNEW UPDATEKya Elvish Yadav बनेंगे Bigg Boss ott season 2 k winner

Kya Elvish Yadav बनेंगे Bigg Boss ott season 2 k winner

Elvish yadav बनेंगे Bigg Boss ott season 2 k winner

आज आपको इस पोस्ट के माध्यम से Bigg Boss ott season 2 के wild card contestant Elvish Yadav के बारे में बताएंगे और आपको क्या लगता है

इस बार Bigg Boss ott season 2 के इतिहास में wild card contestant जीतेगा या नहीं। Bigg Boss के जाने-माने वाइल्ड कार्ड contestant elvish Yadav आजकल सोशल मीडिया में काफी चर्चित हो रहे हैं।

क्योंकि Bigg Boss इतिहास में पहली बार किसी Youtuber को आने का मौका मिला है।

Bigg Boss मैं कुल 15 contestant आए थे जिसकी सूची यह है।

  • Elvish Yadav
  • Aashika Bhatia
  • Abhishek Malhan
  • Bebika Dhurve
  • Puneet Superstar
  • Falaq Naaz
  • Jiya Shankar
  • Akanksha Puri
  • Cyrus Broacha
  • Manisha Rani
  • Jad Hadid
  • Aaliya Siddiqui
  • Avinash Sachdev
  • Palak Purswani
  • Pooja Bhatt.

यह सारे कंटेस्टेंट में से सिर्फ कुछ ऐसे कंटेस्टेंट है जो सोशल मीडिया के द्वारा आए हैं इनमें से कुछ युटयुबर्स हैं और कुछ Instagram पर rell बनाते हैं। जिनमें से एक wild card entry है

Elvish Yadav आजकल बिग बॉस सबसे फेमस एलविश यादव को देखा जा रहा है उनका बोलना और उनकी रहने की हंसी मजाक और एंटरटेनमेंट सबको बहुत ज्यादा पसंद आ रही है।

एलविश यादव के यूट्यूब फैमिली बहुत बड़ी है जिससे वह काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं उनके वीडियोस यूट्यूब पर अक्सर ट्रेडिंग पर रहते हैं। वह एक ब्लॉगर है और उनके यूट्यूब पर 2 चैनल है

जिनमें से उनकी काफी अच्छी खासी फॉलवर्स और फैन फॉलोइंग है। एलविश यादव एक सोशल वर्कर भी है जिनका एक अपना एनजीओ है। और वह आए दिन गरीबों को खाना खिलाते हैं

और उन्हें कपड़े और भी जरूरत के सामान बैठते हैं जिससे उनके फैंस देखकर और भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए आकर्षित रहते है। एलविश यादव के दो यूट्यूब चैनल है जिनपर 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर है

पहले में 12.8 मिलियन दूसरे Chanel में 5.88 मिलियन follower है।

Bigg Boss ott season 2 में Elvish Yadav हुए emotional ये था कारण।

Bigg Boss k weekend k war में पहली बार एलविश यादव हुए इमोशनल क्योंकि उन्हें सलमान खान ने उनके ही कुछ कारण के वजह से उन्हें समझाया और ट्रोल भी किया उनके फॉलोअर्स को लेकर।

Kya Elvish yadav बनेंगे Bigg Boss ott season 2 k winner
Kya Elvish yadav बनेंगे Bigg Boss ott season 2 k winner

और इमोशनल होने का यह वजह है कि सलमान खान एलविश यादव की माँ को वीडियो कॉल के जरिए एलविश यादव को समझने के लिए कहा। एलविश यादव अपनी मां को देखकर बहुत ज्यादा इमोशनल हो गए।

Bigg Boss के platform पर काफी रोलर कोस्टर रहा एलविश यादव का सफर‌।उन्होंने इंटर होते ही अविनाश से पंगे लेने शुरू कर दिए। अविनाश की एलिवेशन ना झोंक जनता को काफी पसंद आई।

Bigg Boss ott season 2 मैं कौन है एल्विस का अच्छा दोस्त?

Elvish Yadav हालांकि Abhishek malhan को बाहर से ही जानते थे पर घर में उनकी दोस्ती और भी अच्छी हो गई और वह दोनों अपने को एक दूसरे के भाई के रूप में बताते हैं।

Abhishek malhan के बाद elvish Yadav ने Manisha Rani और Ashika bhatiya को अपना दोस्त माना और के फ्रेंड ग्रुप बाहर के पेपर जनता को काफी अच्छी लग रही थी।

परंतु कम वोट होने के कारण आशिका भाटिया दो हफ्ते के बाद ही एविक्टेड हो गई। Manisha Rani , Elvish Yadav Abhishek malhan और जोड़ी को लोग बाहर बहुत अच्छा कह रहे हैं

और इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। Bigg Boss ott season 2 के पूरी journey एलविश यादव की बहुत ही ज्यादा रोमांचक रही है अब बात यह उठता है कि क्या इस बार एलविश यादव जो की एक wild card कंटेस्टेंट है जीतेंगे या फिर नहीं।

उनके काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग के कारण सारी ऑडियंस को यह लग रहा है कि इस बार बिग बॉस का रिकॉर्ड तोड़ा जाएगा और विजेता एक वाइल्ड कार्ड होगा तो आज 14 अगस्त के एपिसोड में पता चल जाएगा कि क्या इस बार एक वाइल्डकार्ड ले जाएगा बिग बॉस का ट्रॉफी।

बिग बॉस की सारी जनता दिल थाम के इस दिन का इंतजार कर रही थी की किसके प्रिय आज जीतेंगे बिग बॉस का ट्रॉफी या फिर कोई रेगुलर कंटेस्टेंट ही ले जाएगा ट्रॉफी इसे देखने के लिए आज नए एपिसोड का इंतजार सारे ऑडियंस को होगा।

और 50 दिन बिग बॉस के 24/7 ‌ देखने के बाद आज टूटेगा सब्र का बांध और पता चलेगा कि कौन होता है इस season ott 2 विजेता। विजेता जानने के लिए आगे की पोस्ट का इंतजार करें और इस पेज को फॉलो करें और सबसे पहले अपडेट पाए।

Elvish Yadav कहाँ रहते हैं?

गुरुग्राम के पास वजीराबाद गांव का रहने वाला है ।

Elvish Yadav का कितना उम्र हो रहा है?

25 साल ।

Elvish Yadav यूट्यूब चैनल पर कितने फॉलोअर्स है?

12.8 million

Elvish Yadav

‘एल्विश यादव’ और ‘एल्विश यादव व्लॉग्स’ नाम से 2 चैनल हैं, इनमें उनके 12.3 मिलियन और 5.53 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

Randheer Rawat
Randheer Rawat
नमस्कार दोस्तों, मैं रणधीर रावत Hindiradio.in का Technical Author हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक B.com Graduate हूँ. मुझे नयी नयी चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा अच्छा लागता है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular